NationalTop News

तेज प्रताप यादव को अकेला देख मिलने चली आई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, राजनीति में करेगी सहयोग

नई दिल्ली। बिहार में लालू परिवार इस समय चौतरफा संकटों से घिरा हुआ है। लोकसभा चुनाव के पहले जहां लालू जेल में है तो उनके बड़े बेटे ने भी पार्टी और परिवार से विद्रोह कर दिया है। तेज प्रताप ने अपने ससुर चंद्रिका राय के खिलाफ चुनाव लड़ना फाइनल कर लिया है। लालू परिवार ने भी अब तेज प्रताप यादव को उनके हाल पर छोड़ दिया है। अब कोई उनकी नोटिस नहीं ले रहा है। भले ही तेज प्रताप की सुध लेने वाला कोई न हो लेकिन ‘बिग बॉस 11’ में की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने रविवार को पटना पहुंचकर तेज प्रताप यादव से मुलाक़ात की।

तेजप्रताप से मिलने के बाद अर्शी खान ने मीडिया से कहा कि तेज प्रताप मेरे दोस्त हैं उनके लिए राजनीति में सहयोग करूंगी। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि तेजप्रताप यादव के निजी मामलों में वे कोई हस्तक्षेप नहीं करेंगी। बिहार में चुनाव की सभा पर बोली कि फिलहाल वह 5 सालों तक कोई प्रचार नहीं करेगी, लेकिन सहयोग ज़रूर करेगी।

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव ने छात्र राजद के संरक्षक पद से इस्तीफा देने की घोषणा भी कर दी है। जिसके बाद आरजेडी में दो फाड़ की स्थिति आ गई है। एक तेजस्वी यादव की आरजेडी है, जिसमें फैसले लालू प्रसाद यादव के निर्णय के तहत तेजस्वी यादव लेते हैं, तो दूसरी तरफ एक आरजेडी तेजप्रताप यादव की है। जिसमें तेजप्रताप यादव दो लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवार का एलान कर चुके हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH