Entertainment

‘कबीर सिंह’ Teaser Released: शाहिद कपूर का दिखा ऐसा Bold अवतार, फैंस बोले-“What a smashing teaser “

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह का टीजर कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है। कबीर सिंह के टीजर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं, और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। टीजर को दखने के बाद फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।

शहीद कपूर और कियारा अडवाणी स्टार्रर फिल्म ‘कबीर सिंह’ टिजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। फिल्म के टीजर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है।

टीजर में शाहिद कपूर का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है, वहीं कियारा अडवानी का अंदाज भी लोगो का दिल जीतते हुए नजर आ रहा है।

कबीर सिंह के सेट से तस्वीरें सामने आने के बाद, फैंस को टीजर का बेसब्री से इंतजार था। क्योंकि फिल्म में शाहिद कपूर अपनी और फिल्मों से हटकर अंदाज में नजर आने वाले हैं।

इतना ही नहीं टीजर में शाहिद का लुक बेहद चौकाने वाला और हटकर लग रहा है, जिसके चलते अब फिल्म को लेकर फैंस में और भी ज्यादा उत्सुकता बढ़ गई है। टीजर के बाद अब लोगो को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।

बता दें पहली बार शाहिर कपूर और कियारा अडवानी एक साथ बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं। इनकी हॉट केमिस्ट्री को बड़े परदे पर देखने के लिए हर कोई उत्साहित है।

 

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava