Other News

70 साल के बुज़ुर्ग पर चढ़ा जवानी का जोश, मौका पाकर कॉलगर्ल को बुलाया घर, लेकिन दरवाज़ा खोलते ही…

आज के समय में हर किसी को अपने जीवन में शारीरिक सुख की आवश्यकता पड़ती है। हर किसी को अपनी ज़िंदगी में इसकी ज़रुरत होती है फिर चाहे वो किसी भी उम्र का हो। लेकिन इटली से एक ऐसी खबर समाने आई है जिसको सुनकर सभी हैरान है और परेशान भी।इटली के 70 साल के बुज़ुर्ग ने अपना अकेलापन ख़तम करने के लिए मौका देख घर पर एक कॉलगर्ल बुलाई। वह घर में अकेले रहने का पूरा फायदा उठाना चाहते थे। इटली के शहर विसेंजा में रहने वाले 70 साल के एक बुज़र्ग ने अपनी मचलती तबीयत को शांत करने के लिए घर से दूर अपने एक दूसरे अपार्टमेंट पर एक कॉलगर्ल बुलाई।

मौका के फयदा उठाकर उन बुज़ुर्ग ने वियाग्रा का इंतजाम भी कर लिया था और घर पर बहाना बनाकर दूसरे अपार्टमेंट खिसक लिए। लम्बे इंतजार के बाद अपार्टमेंट की कॉलबेल बजी, बुज़ुर्ग ने दरवाजा खोला, दरवाजे पर जो कॉलगर्ल खड़ी थी, जिसे देखकर वो सदमे में आ गए और उन्हें हार्ट अटैक आ गया।

दरवाज़ा खोलते ही उस बुज़ुर्ग की सारी पोलपट्टी खुल गई और एक गहरा राज भी। दरअसल कॉलगर्ल के रूप में जो सामने खड़ी थी वो उनकी होने वाली बहू थी। उनका बेटा कुछ ही दिन में उस लड़की से शादी करने वाला था।

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक उस बुज़र्ग के 40 साल के बेटे को जब ये पूरा वाक्या पता चला तो वो उल्टा अपने बाप पर ही बरस पड़ा।  उसने अपनी साउथ अमेरिकन गर्लफ्रेंड को लेकर बेटे ने बाप से लंबी बहस भी की।

बॉयफ्रेंड को भी नहीं पता था कि उसकी गर्लफ्रेंड एक कॉलगर्ल है और वो पुरुषों के साथ से’क्स करके कमाई करती है।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava