Entertainment

प्रेमी को पति बनाने के लिए मुस्लिम से हिंदू बनी ये एक्ट्रेस, ख़ूबसूरती में करीना-कैटरीना भी हैं फेल

मुंबई। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर और एक्ट्रसेस हुए हैं जिन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए अपना धर्म तक बदल डाला। चाहे वो दीपिका कक्कड़ हों या फिर गौरी खान। फिलहाल आज हम बात करने जा रहे हैं आमना शरीफ की जो अपने प्यार के लिए मुसलमान से हिंदू बन गईं। एक टाइम ऐसा था जब आमना शरीफ टीवी की मशहूर हीरोइनों में से एक हुआ करती थी। उनकी बेमिसाल खूबसूरती को आज भी लोग याद करते हैं लेकिन शादी करते ही आमना ने छोटे पर्दे से दूरी बना ली। आजकल वह अपना सारा टाइम अपने परिवार की देखरेख में बिता रही हैं।

आमना शरीफ को साल 2012 में प्रोड्यूसर अमित कपूर से प्यार हो गया था। अमित को आमना ने पूरे 1 साल तक डेट किया था। साल भर तक डेटिंग करने के बाद आमना शरीफ ने अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का मन बनाया। आमना ने प्रेमी अमित को अपना पति बनाने का फैसला किया, लेकिन इसके लिए किसी एक को धर्म छोड़ना जरूरी था। ऐसे में आमना ने प्यार के खातिर इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने का फैसला किया।

अमित-आमना ने साल 2013 में शादी की। साल 2015 में आमना अमित कपूर के 1 बच्चे की मां भी बनी। उनके बेटे का नाम आर्यन कपूर है, जो देखने में बेहद क्यूट है। आमना और अमित अक्सर अपने बेटे के साथ नजर आते हैं। आज यह टीवी अभिनेत्री एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH