NationalTop News

डीएम ने नहीं उतरने दिया शिवराज का हेलीकॉटर, फिर उन्होंने जो बोला सुनकर कांप गए कमलनाथ

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तहत तीन चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। जबकि चार चरणों के चुनाव होना अभी बाकी है। इस बीच तमाम दलों के नेता रैली और जनसभाओं के जरिये वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को उमरेठ में एक रैली करने जाना था लेकिन डीएम ने वहां उनके हेलीकाप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी।

इसपर शिवराज ने डीएम को खुलेआम धमकी ही दे डाली। उन्होंने कहा, ‘पश्चिम बंगाल में ममता दीदी नहीं उतरने दे रही थीं। ममता दीदी के बाद मध्य प्रदेश में कमलनाथ दादा नहीं उतरने दे रहे हैं। सत्ता के मद में ऐसे चूर मत होओ। ये पिठ्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे दिन भी जल्दी आएंगे, तब तेरा क्या होगा?’ उनका यह बयान उस समय सामने आया है, जब लोकसभा चुनाव के लिए चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होने वाले हैं।

वहीं, मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष राकेश सिंह की जुबान फिसल गई और उन्होंने भरी सभा में आतंकवाद को त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक बता डाला। इसको लेकर उनके बयान की जमकर आलोचना हो रही है। दरअसल, राकेश सिंह कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साध रहे थे और भगवा का बखान कर रहे थे, तभी उनकी जुबान फिसल गई और अर्थ का अनर्थ हो गया। बीजेपी नेता ने कहा, ‘भगवा कभी आतंकवाद नहीं होता, भगवा धारण करने वाला कभी आतंकवादी नहीं होता, आतंकवादी तो त्याग, तपस्या और बलिदान का प्रतीक होता है।’

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH