NationalTop Newsमुख्य समाचार

नीली कमीज और पीली पग में सनी देओल ने गुरदासपुर से भरा नामांकन, लोगों से कहा-“हुण चिंता नी करनी तोहाडा वीर आ गया”

गुरदापुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बॉलीवुड के ‘हंक मैन’ सनी देओल ने 29 अप्रैल को गुरदासपुर से अपना नामांकन दाखिल किया। बॉलीवुड के बाद राजनीति में हाथ आजमाने आए सनी देओल के नामांकन के वक़्त उनके भाई बॉबी देओल भी उनके साथ थे।

नामांकन से पहले 62 वर्षीय सनी देओल का एक अलग ही लुक देखने को मिला। पीली पगड़ी और नीली कमीज पहनकर सनी देओल अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने माथा टेका साथ ही दुर्गियाना मंदिर में भी पूजा-अर्चना की। उसके बाद वो गुरदासपुर के लिए रवाना हो गए जहां से उन्होंने नामांकन दाखिल किया।

गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा ने जाट सिख सनी देओल को उतारा है, वही देओल का सामना मौजूदा सांसद एवं कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पीटर मसीह और पंजाब लोकतांत्रिक गठब‍ंधन के लाल चंद से होगा। नामांकन के बाद सनी देओल और बॉबी देओल को देखने लाखों लोगों कि भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों में सनी और बॉबी की एक झलक पाने की बेताबी दिखी। इस दौरान उन्‍होंने लोगों से रूबरू होते हुए कहा, ‘हुण चिंता नी करनी, तोहाडा वीर आ गिया है’।नामांकन के बाद सनी देओल ने गुरदासपुर के पीडीए ग्राउंड में रैली को संबोधित किया। इस रैली में भाजपा और शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता भी उपस्थित हुए। रैली के बाद वह अपना मत डालने के लिए मुंबई रवाना होंगे। अपने बेटे सनी देओल के नामांकन पर उनके पिता धमेंद्र ने मतदाताओं से भावुक होकर अपील की उन्होंने कहा कि हम भारत को अपनी मां मानते हैं और इस मां के लिए अपना सहयोग मांगते हैं। धर्मेंद्र ने राजनीति के गिरते स्तर पर भी दुख जताया।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava