Sports

टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की पत्नी को घर से नाइटी में ही उठा ले गई पुलिस, फिर थाने में किया ये काम

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एडीजी अविनाश चंद्र से की उन्हें के महकमे की पुलिस कर्मियों की शिकायत की है। हसीन जहां ने कहा कि पुलिस उन्हें रात के 12 बजे उनके घर से उठा ले गई।यह भी परवाह नहीं की कि वह उस समय नाइटी पहने हुए थीं। ऐसे ही हालत में पुलिस उन्हें थाने ले गई। हसीन जहां की शिकायत के बाद एडीजी ने मामले की जांच सीओ रामपुर को सौंप दी है।

हसीन जहां ने कहा कि 28 अप्रैल की शाम सात बजे बेटी आयशा और मेड के साथ सहसपुर में अपने पति शमी के घर पहुंची थीं। जहां उनके ससुराल वालों ने पुलिस को फोन कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ की। बाद में वह बेटी के साथ अपने कमरे में चली गईं। रात करीब 12 बजे जोर-जोर से दरवाजा पीटने की आवाज़ हुई। दरवाजा खोलते ही थाने के एसएचओ देवेंद्र कुमार और एसआई केपी सिंह उनका हाथ पकड़कर बाहर खींचने लगे। उनका मोबाइल भी छीन लिया। वह कपडे़ बदलने को कहती रहीं लेकिन पुलिसवालों ने उन्हें नाइटी में ही खींचकर जीप में बैठा लिया और थाने ले आए।

हसीन जहां ने अपनी शिकायत में कहा कि कुछ देर बाद उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां जबरन उनसे एक सादे पेपर पर अंगूठा लगवाया गया। पुलिस वालों ने उनके साथ गाली गलौज भी की। उन्हें बेटी के साथ अपराधियों की तरह एक कोठरी में बंद कर दिया गया। अगले दिन शांति भंग में चालान काटकर एसडीएम के सामने पेश किया गया, जहां से उन्हें मुचलके पर छोड़ा गया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH