Entertainment

अरे ये क्या! सलमान इस एक्ट्रेस पर लोगों ने किया चाकू से हमला, viral हुआ video

बॉलीवुड के दबंग खान के संग कई फिल्मों में काम कर चुकीं हॉट एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारियों में लगी हैं। जैकलीन अपने फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं, इसी का नतीजा है कि उन्हें फाइटिंग सीन्स भी करने का मौका मिल रहा है।

View this post on Instagram

Fight club @danielocicero @aramismerlin ????????????

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जैकलीन फर्नांडिज  अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन कोई न कोई वीडियो या फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक लेटेस्ट वीडियो अपलोड किया जिसमे जैकलीन बिल्कुल हॉलीवुड एक्शन की तरह शानदार फाइटिंग कर रही हैं। स्टंटमैन के साथ हाथापाई का वीडियो इंटरनेट पर खूब सनसनी मचा रहा है।

जैकलीन के इस वीडियो में वो अनजान दो शख्स से लड़ती हुई दिखाई दे रही हैं, जिनके हाथों में धारदार हथियार है। आपको बात दें यह वीडियो किसी फिल्म की शूटिंग से पहले की प्रैक्टिस की है। फिलहाल इस वीडियो पर अभी तक करीब 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जैकलीन फर्नांडिज की पॉपुलैरिटी देश-विदेशों में जमकर है। यही वजह है कि सिर्फ 24 घंटे में वीडियो वायरल हो गया।

वर्कफ्रट की बात करें तो जैकलीन पिछले साल सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस-3’ आई थी। जैकलीन सलमान के साथ ‘किक’ में भी नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही वह ‘हाउसफुल’ सीरीज, ‘किक’, ‘रॉय’, ‘ढिशूम’, ‘अ फ्लाइिंग जट’, ‘ए जेंटलमैन’ जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं। जल्द ही जैकलीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘ड्राइव’ में नजर आएंगी।

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava