Top Newsमुख्य समाचार

सेल्फी लेने के बहाने फैन ने Swara Bhaskar को बनाया उल्लू, Video बनाकर बोला-‘आएगा तो मोदी ही” #Epic beizzati

लोकतंत्र के महापर्व यानी लोकसभा चुनाव 2019 का बुखार पुरे देश में चढ़ा हुआ है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं हैं। बॉलीवुड में कई सितारों के गुट बन चुके हैं। कई बॉलीवुड सितारों ने अपनी-अपनी पसंदीदा पार्टी और उनके प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करना भी शुरू कर दिया है।

बॉलीवुड की एक ऐसी ही एक्ट्रेस हैं स्वरा भास्कर, जो इन दिनों कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रसार में जुटी हैं। हाल ही में स्वरा भास्कर के साथ एक हस्यास्प्रद घटना घटी। जहां एक फैन ने उनके साथ कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद वो ट्रोल होना शुरू हो गयी हैं।

स्वरा ने रिसेंटली अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडीयो पोस्ट किया , जिसमें एक फैन उनके साथ सेल्फी ले रहा है। सेल्फी लेते हुए फैन अचानक से उनसे कह देता है,’मगर मैडम आएगें तो मोदी जी ही।’ स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एयरपोर्ट पर एक आदमी ने मुझसे सेल्फी लेने के लिए कहा, मैंने उसके साथ सेल्फी खिंचवायी भी क्योंकि मैं किसी को लेट डाउन नहीं करती।’ स्वरा ने लिखा, ‘उसने अचानक से वीडियो शूट कर लिया। ये ट्रिक्स एक भक्त के हैं और मैं उससे सरप्राइज नहीं हूं। लेकिन भक्तों का जीवन सार्थक करवाकर मुझे खुशी मिलती है।’

हाल ही में स्वरा भास्कर कन्हैया कुमार की रैली में दिखाई दी थीं। जहां उन्होंने कन्हैया कुमार का समर्थन किया था। साथ ही स्वरा दक्षिण दिल्ली के आम आदमी पार्टी उम्मीदवार राघव चड्डा के लिए भी प्रचार करेंगी। इसकी जानकारी खुद स्वरा ने अपने सोशल अकाउंट पर दी थी।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava