NationalTop Newsमुख्य समाचार

1984 दंगे पर बयान देकर सैम पित्रोदा ने खाई पलटी कहा- मेरे शब्दों का Bjp ने निकाला गलत मतलब

1984 सिख दंगों पर विवादित बयान देने के बाद कांग्रेस नेता और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी सैम पित्रोदा बैकफुट पर आते दिखे हैं। 1984 के संवेनदशील मुद्दे पर विवादित टिपण्णी देने के बाद विपक्ष द्वारा खुद को घिरा हुआ महसूस करने पर सैम पित्रोदा सफाई देते हुए कहा कि भाजपा ने मेरे बयान से ‘तीन शब्द’ निकाल कर उन्हें गलत तरीके से पेश किया है।

सैम पित्रोदा ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि, ‘’मैंने देखा है कि कैसे बीजेपी फिर से मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश कर रही है. बीजेपी हमें बांटने और अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए ये बयान घुमा रही है। दुख की बात है कि उनके पास पेश करने के लिए कुछ भी सकारात्मक नहीं है।

एक ट्वीट और करके सैम पित्रोदा ने कहा, ‘’बीजेपी इन मुद्दों पर बात कर रही है और कांग्रेस के नेताओं को लेकर झूठ बोल रही है। बीजेपी अपने प्रदर्शन के बारे में बात नहीं कर सकती। बीजेपी के पास रोजगार, समावेशी विकास और देश की समृद्धि के लिए भारत को आगे ले जाने के लिए कोई विजन नहीं है।’’

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सैम पित्रोदा ने गुरुवार को 1984 के दंगो पर बयान दिया था। सैम पित्रोदा ने कहा था कि 1984 दंगों में जो हुआ सो हुआ, लेकिन पांच सालों में मोदी सरकार ने क्या किया? सैम पित्रोदा के इस बयान पर बीजेपी ने उन्हें घेर लिया है और उनसे 1984 दंगों पर बयान के लिए माफी मांगने को कहा है।

 

=>
=>
loading...
Prarthana Srivastava