Entertainment

क्या करण जौहर के बॉयफ्रेंड हैं प्रबल गुरंग, हुआ दोनों के रिलेशनशिप का सनसनीखेज खुलासा

मुंबई। एलजीबीटी प्रवधान के आने के बाद से ऐसे रिलेशनशिप के बारे में लोग खुलकर बोलने लगे हैं। इसी बीच नेपाल के डिज़ाइनर प्रबल गुरंग भी अपने रिलेशनशिप को सामने लाए हैं। दरअसल, करण जौहर के जन्मदिन के मौके पर प्रबल गुरंग ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वो और करण नज़र आ रहे थे।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रबल ने लिखा,’ प्यार किया तो डरना क्या। हैप्पी बर्थडे करण।’ जिसके बाद से करण और प्रबल के रिलेशनशिप में होने की अफवाह उड़ने लगी। इस आग में घी डालने का काम किया शोभा डे की पोस्ट ने। शोभा ने मज़े लेते हुए लिखा,’ मैं करन और प्रबल के लिए बहुत खुश हूं। सच है, प्यार किया तो डरना क्या। जिसके बाद सोशल मीडिया पर करन और प्रबल के रिलेशनशिप की चर्चा शुरू हो गई, जिसे प्रबल ने नकार दिया है।

प्रबल ने इस बात को गलत बताया और लिखा, ‘मैं करण जौहर को डेट नहीं कर रहा हूं। वो मेरे मेंटर हैं, दोस्त हैं और एक बड़े भाई की तरह हैं। मेरी गुजारिश है कि मेरे लिखे नोट को पढ़ें, उम्मीद करता हूं आप समझ सकते हैं। लेडीज और जेंटलमैन, क्या हम थोड़ा हंसी-मजाक कर सकते हैं। मुझे ये बोलकर बहुत दुख हो रहा है। लेकिन फिर भी कहना चाहता हूं कि मेरे और करण जौहर के बीच किसी तरह का रोमांटिक रिलेशन नहीं है। बीते दिनों मेरी इंस्टाग्राम पोस्ट में बस हम दोनों थोड़ा हंसी-मजाक कर रहे थे, जो बॉलीवुड के अंदाज में था।’

प्रबल ने लिखा, ‘इस पोस्ट को गलत तरीके से लिया गया कि मैं और करण रिलेशन में हैं। करण मेरे बहुत अच्छा दोस्त हैं। करण एक ऐसे इंसान हैं जिनकी मैं बहुत इज्जत करता हूं। वो हमेशा मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े रहते हैं। सिर्फ यही नहीं ऐसी बहुत सारी वजहें हैं, जिनकी वजह से मैं करण से प्यार करता हूं। लेकिन इस प्यार को गलत समझा गया। मैं 5 सालों से रोमांटिक रिलेशन में हूं, लेकिन किसी और के साथ। करण जौहर के साथ रिलेशन में नहीं हूं। दुनिया में सिर्फ एक तरह का प्यार नहीं होता है। मुझे लगता है अगर किसी को किसी से प्यार करना है तो वो किसी से भी प्यार कर सकता है। हम किसी से भी प्यार और गर्व के साथ प्यार कर सकते हैं।’

बता दें कि करण ने प्रबल की बर्थडे विश पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा था, ‘खुद को कंट्रोल करो भइया’। लेकिन इसके बाद से ही इंटरनेट पर इन दोनों को फैंस ने जमकर बधाइयां देनी शुरू कर दी थीं। कुछ यूजर्स ने तो करण को टैग करते हुए पूछ लिया- ये क्या हुआ, कब हुआ कैसे हुआ।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH