Entertainment

फिल्म KGF 2 को लेकर आई बड़ी खबर, रवीना टंडन निभाएंगी इंदिरा गांधी का किरदार

मुंबई। शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की मूवी ‘जीरो’ के साथ रिलीज़ होने वाली कन्नड़ मूवी KGF 1 बिना किसी बड़े नाम के एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। अब उसी मूवी का हिस्सा बनने वाली हैं रवीना टंडन, संजय दत्त भी इस मूवी में शामिल होंगे। रवीना टंडन फिल्म कोलार गोल्ड फ़ील्ड यानि केजीएफ KGF के बन रहे अगले भाग में एक अहम भूमिका में नज़र आएंगी l रवीना के किरदार को लेकर नई खबर सामने आई है। बता दें कि रवीना टंडन पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में दिखने वाली हैं। फिलहाल संजय दत्त के रोल को लेकर कोई खबर नहीं आई है।

इस मूवी के हिट होने का करण इसके जबरदस्त एक्शन और यश की जबरदस्त एक्टिंग रही। इस फिल्म पर निर्माता निर्देशकों को इतना विश्वास था कि उन्होंने इसे पांच भाषाओं में रिलीज किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ख़ूब कमाई की। संजय और रवीना का इस मूवी में नाम जुड़ने की वजह सिर्फ उनके रोल पर फिट होना बताकर यश ने सब साफ कर दिया।

यश ने कहा, “उनकी कास्टिंग की योजना 1 भाग में बनाई गई थी। दोनों कलाकार उस फिल्म का हिस्सा बनने वाले थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।” यश ने आगे कहा, “यह नार्थ के स्टार्स को खुश करने के लिए नहीं है। वह अपने रोल में बराबर से फिट होते हैं। केजीएफ को बॉक्स ऑफिस पर काम करने के लिए हमें बॉलीवुड से एक बढ़ावा की आवश्यकता नहीं है। जो कि पहला भाग पहले ही साबित कर चुका है।”

रिपोर्ट: प्रियंका आर्या

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH