Uncategorized

VIDEO: बीच रोड पर दिखी बीजेपी विधायक का दरिंदगी, महिला को गिराकर किया ये पाप

अहमदाबाद। गुजरात में बीजेपी विधायक की गुंडई का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक बलराम थवानी कैसे एक महिला को बीच रोड पर लात-घूंसों से पीट रहे हैं। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने सामने आकर माफ़ी मांगी है।

दरअसल, मामला पानी की पाइपलाइन को लेकर था, जिसकी शिकायत लेकर महिला विधायक के पास गई थी, लेकिन जनता के प्रतिनिधि उनकी शिकायतों का कैसे निपटारा करते हैं ये अहमदाबाद को लोगों ने साक्षात देख लिया। सड़क पर महिला को गिराकर पहले विधायक के आदमी ने थप्पड़ मारे। फिर खुद विधायक ने लात मारी। इस दौरान महिला चीखती-चिल्लाती रही।

हालांकि बाद में विधायक ने माफ़ी मांगते हुए इस पूरे मामले पर अपनी सफाई दी है। विधायक ने कहा कि एक महिला अपने पति के साथ पानी की शिकायत लेकर मेरे पास आई थी। चूंकि उस दिन रविवार था इसलिए मैंने उसे सोमवार को आने को कहा और बोला कि कल आपका काम हो जाएगा, लेकिन इस बीच उसके साथ आए शख्स ने मुझपर पीछे से हमला कर दिया। मैंने बस अपना बचाव किया था। उन्होंने कहा कि मैं महिलाओं का सम्मान करने वाला इंसान हूं।

उधर, सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो के बाद अब सियासी गलियारों में गहमागहमी तेज हो गई गई है। ऐसे गुजरात के सीएम विजय रूपाणी अपने इस विधायक के खिलाफ क्या एक्शन लेते हैं उसपर सभी कि नजरे हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH