NationalTop News

बेटी के साथ दादागिरी कर रहा था क्लासमेट, फिर स्मृति ईरानी ने ऐसे सिखाया सबक

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को अपनी बेटी का मज़ाक उड़ाने वाले उसके क्लासमेट को जमकर सबक सिखाया। स्मृति ने बेटी ज़ोइश ईरानी के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसमें ज़ोइश के लुक्स को लेकर उसके एक क्लासमेट ने क्लास में उसका मज़ाक उड़ाया था, जिसके बाद ज़ोइश ने रट हुए मम्मी से कहकर वो सेल्फी इंस्टाग्राम से डिलीट करवा दी। मगर बेटी के इस अपमान पर स्मृति ईरानी को काफ़ी गुस्सा आया और उन्होंने बेटी की एक नई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करके इसके साथ बुली करने वाले शख़्स को संबोधित करते हुए एक नोट लिखा।

स्मृति ईरानी ने लिखा, “मैंने कल अपनी बेटी की एक सेल्‍फी डिलीट कर दी क्‍योंकि ए झा नाम का एक मूर्ख कक्षा में उसके लुक को लेकर उसका मजाक उड़ा रहा था और कक्षा के अपने दोस्तों से भी कह रहा था कि वे भी उसकी मां के इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में उसके लुक को लेकर उसे अपमानित करें।’’ उन्होंने लिखा कि उनकी बेटी ने उनसे पोस्ट डिलीट करने के लिए कहा, जो उन्होंने किया। उन्होंने लिखा, ‘‘मैंने उसकी बात मान ली क्योंकि मैं उसके आंसू नहीं देख सकती।’’ हालांकि, ईरानी ने कहा कि उन्होंने महसूस किया कि पोस्ट डिलीट करने के उनके कदम से गलत व्यक्ति को ‘ताकत’ मिली। ईरानी ने अपनी पुत्री की उपलब्धियों को रेखांकित करते हुए कहा कि वह मुकाबला करेगी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, ‘‘मेरी पुत्री एक अच्छी खिलाड़ी है, वह लिम्‍का बुक्स की एक रिकार्डधारी, कराटे में ब्‍लैक बेल्‍ट है और उसे विश्‍व चैम्पियनशिप में दो बार कांस्‍य पदक मिल चुके हैं। वह बहुत ही प्‍यारी बेटी है और हां बहुत सुंदर भी है।’’ उन्होंने अंत में एक दिल के आकार का इमोजी लगाते हुए लिखा, ‘‘तुम जितना भी परेशान करो, वह मुकाबला करेगी। वह जोइश ईरानी है और मुझे उसकी मां होने पर गर्व है।”

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH