Top NewsUttar Pradesh

बिजली विभाग का एंग्री लाइनमैन, पुलिस ने काटा चालान तो उड़ा दी पूरे थाने की बिजली

नई दिल्ली। गाड़ी का चालान कटने से नाराज निजली विभाग के लाइनमैन ने यूपी पुलिस से ऐसा बदला लिया है जो सुखियां बना हुआ है। दरअसल लाइनमैन श्रीनिवास बिजली का तार जोड़ने जा रहा था और जल्दबाजी में हेलमेट साथ तो ले लिया लेकिन लगाया नहीं। इस दौरान पुलिस चेकिंग में दरोगा ने श्रीनिवास की गाड़ी रोकी और 500 रुपये का चालान काट दिया।

जानकारी के अनुसार श्रीनिवास ने पुलिस से मिन्नतें की और बताया कि वह बिजली विभाग का कर्मचारी है। फॉल्ट जोड़ने जा रहा है और जल्दबाजी में हेल्मेट लगाना भूल गया, लेकिन दरोगा ने उसकी नहीं सुनी। इसके बाद श्रीनिवास ने बताया उसने अपने अधिकारियों से दरोगा की बात भी करवाई लेकिन दरोगा ने उन्हें भी यातायात नियमों का पाठ पढ़ा‌ दिया।

इसके बाद श्रीनिवास ने इस बात की शिकायत उच्चअधिकारियों से की। इसके बाद बिजली विभाग ने थाना लाइनपार का बिजली बिल निकाला। पता चला कि थाने पर 6,62,463 रुपये का बिल बकाया है। 2016 से थाना अध्यक्ष ने बिजली का बिल जमा नहीं करवाया था। इसके बाद विभाग हरकत में आया और थाने की बिजली काट दी।

पांच घंटे तक थाने में बिजली नहीं रहने पर पुलिस के उच्चाधिकारियों को इस बारे में सूचित किया गया। इस पर पहले तो मामले को रफा दफा करने का प्रयास किया गया लेकिन जब बिजली विभाग के अधिकारी नहीं माने तो एक सप्ताह में भुगतान करने का आश्वासन दिया गया। जिसके बाद थाने की एक बार फिर बिजली शुरू की गई।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH