InternationalNationalTop News

मियांदाद ने भारत को बताया डरपोक, बोले- परमाणु बम से सब साफ़ कर देंगे

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म करने के भारत सरकार के फैसले के बाद बौखलाए हुए पाकिस्तानी अब मानसिक दिवालियेपन का भी शिकार होने लगे हैं। वहां से ऐसे ऐसे बयान आ रहे हैं जो साफ़ इशारा करते हैं कि उनकी जगह अब पागलखाने में है। इसी कड़ी में एक नाम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी जावेद मियांदाद का भी जुड़ गया है। जावेद मियांदाद ने कहा है कि भारत एक डरपोक देश है।पाकिस्तान के पास परमाणु बम सिर्फ दिखाने के लिए बल्कि चलाने के लिए हैं।

दरअसल, पाकिस्तान की एक खेल वेबसाइट खेलशेल.कॉम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जावेद मियांदाद का एक विडियो शेयर किया गया है। इस विडियो में वह पाकिस्तानी पत्रकारों से कश्मीर पर चर्चा कर रहे हैं। इस चर्चा में जावेद मियांदाद की बौखलाहट साफ दिखाई दे रही है। वह कह रहे हैं कि अगर आपके पास लीथल वैपन हैं तो अपनी जान बचाने के लिए अटैक करना चाहिए। मियांदाद ने कहा कि दुनिया भर में एक ही नियम है कि सेल्फ डिफेंस में आप हमला कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी से जुड़े सवाल पर मियांदाद की बौखलाहट और भी बढ़ गई। उन्होंने कहा, ‘मोदी साहब डरपोक लोग हैं और हम न्यूक्लियर पावर सिर्फ दिखाने के लिए नहीं हैं चलाने के लिए रखा है और हम साफ कर देंगे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH