Regional

मुरादाबाद-आगरा हाइवे में सड़क हादसा, पाँच लोगों की मौके पर मौत

हाइवे पर तेज़ रफ्तार गाड़िया अक्सर ही हादसों का शिकार हो जाती है पर कई बार यह हादसें इतने बड़े हो जाते कि कई घर भी सूने हो जाते है। शनिवार की रात मुरादाबाद-आगरा हाइवे के कुंदरकी थानाक्षेत्र में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब एक तेज़ रफ्तार वैगनार कार एक लकड़ियों से भरी खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली में भिड़ गई और इस हादसे में पाँच लोगों की मौत हो गई।

जब्कि गाड़ी में मौजूद छठे व्यक्ति को गंभीर चोट आई है उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे में मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के थे।

दरअसल, मिली हुई जानकारी के मुताबिक, कुंदरकी क्षेत्र के मझोली में रहने वाले जाहिद अपनी पत्नी फूलजहां के साथ शनिवार की दोपहर कुंदरकी बाजार गए थे कि तभी यहां बाजार में फूलजहां  लापता हो गई। काफी तलाशने पर भी जब उनका पता नहीं चल सका तब देर शाम इसकी सूचना फूलजहां के मायके मूंढापांडे थानाक्षेत्र स्थित मेंहदी रामपुर गांव में दी गई।

सूचना पाकर फूलजहां के मायके से उसकी भाभी फूल ,रूबी, फूल का बेटा गुड्डू, फूल की पोती फातिया और मोहम्मद रफी सूचना मिलने पर फूलजहां की तलाश करने के लिए वैगनआर कार से मझोला जा रहे थे। कार को पास के गांव मदनापुर का रहने वाला महबूब चला रहा था। पुलिस के मुताबिक तभी यह तेज रफ्तार कार जाकर सीधा ट्रैक्टर-ट्राली में भिड़ गई। सभी को अस्पताल पहुँचाया गया पर डॉक्टरों ने गुड्डू, मोहम्मद रफी, रूबी, फूल और फातिया को मृत घोषित कर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH