City NewsUttar Pradesh

कंधे पर था बेटे का स्कूल बैग, बच्चा चोर समझकर 25-30 युवकों ने पीटा

गाजियाबाद। गाजियाबाद में सोमवार दोपहर बच्चा चोर समझकर कुछ लोगों ने एक सिक्यॉरिटी गार्ड को पीट दिया। अपने बेटे का स्कूल बैग कंधे में लटकाकर गार्ड ड्यूटी से घर जा रहा था। यह देख किसी ने अफवाह फैला दी। कुछ लोग गार्ड को पीटते हुए खोड़ा थाने तक ले आए। पुलिस ने जांच के बाद सुरक्षा गार्ड से मारपीट करने के आरोप में 25-30 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। सोमवार देर शाम तक 16 आरोपियो को गिरफ्तार किया जा चुका था, बाकी की तलाश जारी है।

कौशांबी स्थित ईडीएम मॉल में सिक्यॉरिटी गार्ड की जॉब करने वाले अनुरंजन सिंह पत्नी और बच्चों के साथ खोड़ा के प्रेम विहार में रहते हैं। सोमवार दोपहर वह ड्यूटी से लौट रहे थे। उन्होंने 7वीं कक्षा में पढ़ने वाले अपने बेटे का स्कूल बैग कंधे पर लटका रखा था। खोड़ा के लोकप्रिय विहार में कुछ लोगों ने बैग देख बच्चा चोर होने की अफवाह फैला दी। भीड़ में शामिल लोगों ने अनुरंजन को रोक लिया और मरपीट करने लगे। लोगों ने अनुरंजन को मारपीट कर घायल कर दिया।

इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना नहीं दी। लोग मारपीट करते हुए अनुरंजन सिंह को खोड़ा थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने मारपीट करने वाले कुछ लोगों को पकड़ लिया, लेकिन कुछ लोग भाग गए। खोड़ा थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह का कहना इस मामले में 25-30 लोगों के खिलाफ बलवा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। 16 आरोपियो को गिरफ्तार किया जा चुका है,बाकी आरोपियो की तलाश जारी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH