Top NewsUttar Pradesh

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में फंदे से लटककर महिला प्रोफेसर ने की आत्महत्या

इटावा। सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में महिला प्रोफ़ेसर वंदना शुक्ला ने सोमवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनका शव उनके कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला। साथी छात्राएं जब कुछ काम से वंदना से मिलना चाहती थीं। उन्होंने काफी देर तक वंदना का दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस रात 11 बजे पहुंचकर रजिस्ट्रार व अन्य डॉक्टरों की मौजूदगी में पीछे से दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो वहां का नज़ारा देखकर सबके होश उड़ गए। सामने वंदना का शव पंखे से लटका हुआ था। बताया जा रहा है कि निजी कारणों के कारण महिला प्रोफेसर वंदना शुक्ला कुछ दिनों से तनाव में थीं।

मूल रूप से गाजियाबाद के प्रताप विहार सेक्टर 12 निवासी वंदना शुक्ला सैफई मेडिकल यूनीवर्सिटी के हॉस्टल के टाइप-2ए ब्लॉक में रहती थीं। बताया जा रहा है कि निजी कारणों से प्रोफेसर वंदना ने फांसी लगाकर जान दे दी। आज सुबह कमरे में उनका शव फांसी पर लटका देखकर वहां सनसनी फैल गई।

पुलिस की प्राथमिक छानबीन में खुदकुशी की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। खबर है कि फरेंसिक टीम को मौके से कोई सूइसाइड नोट भी मिला है। पुलिस इसके बारे में अभी कुछ भी नहीं कह रही है। पुलिस पास के कमरों में रहने वाली छात्राओं और अन्‍य लोगों से पूछताछ कर रही है। परिजनों को भी सूचना देकर बुलाया गया है। यूनीवर्सिटी प्रशासन भी घटना को लेकर सकते में है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH