Entertainment

जब दीपिका ने रणवीर से कहा, ‘तुम्हे आज रात का खाना नहीं मिलेगा’

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की तस्वीर पर एक बेहद ही मजेदार कमेंट किया था जिसके बाद अब दीपिका ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। दीपिका ने सोमवार की रात को इंस्टाग्राम पर अपने स्कूल के रिपोर्ट कार्डस की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें उनके बारे में कुछ बेहद ही मजेदार बातें लिखी हुई थी। इनमें से रिपोर्ट कार्ड की एक तस्वीर में दीपिका के टीचर ने उनके लिए लिखा था, “निर्देशों का पालन करना सीखना चाहिए।”

इस तस्वीर के साइड में दीपिका ने लिखा, “हम्ममममम।।” इस पर रणवीर ने टीचर के साथ सहमति जताते हुए लिखा, “हां, टीचर मैं आप से सहमत हूं।” रणवीर के इस कमेंट पर जवाब देते हुए दीपिका ने लिखा, “तुम्हें आज रात खाना नहीं मिलेगा।” इंस्टाग्राम पर दीपिका के इस फनी कमेंट को अब तक 28,415 यूजर ने लाइक किया है। बॉलीवुड में काम की बात करें तो आने वाले समय में दीपिका ‘छपाक’ में नजर आएंगी जिसमें वह एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में विक्रांत मेस्सी भी हैं। यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।

दीपिका और रणवीर साथ में फिल्म ’83’ में नजर आएंगे। यह फिल्म साल 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। रणवीर इसमें दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे जो उस वक्त टीम के कप्तान थे। दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH