City NewsTop NewsUttar Pradesh

बाराबंकी: पत्नी का कटा सिर लेकर थाने पहुंचा युवक, कहा- मुझे गिरफ्तार कर लो

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में शनिवार को ऐसा नज़ारा देखने को मिला उसे जिसने देखा उसकी रूह कांप गई। यहां एक युवक ने पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी, फिर हाथ में सिर लेकर थाने जाने लगा। युवक रास्ते से पत्नी का कटा सिर लेकर गुजरता रहा और भीड़ तमाशबीन बनकर नज़ारा देखती रही। घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव का है। जहां एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद उसका कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंच गया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि बेटी की मौत के बाद पीड़िता अपने माता-पिता के घर पर रह रही थी, लेकिन चार दिन पहले वो उसे अपने घर ले लाया था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक ने अपनी पत्नी को घर के बाहर खींचकर लाया और हसिया से उसका गला काट दिया।

लोग युवक को पत्नी का कटा सिर हाथ में लिए हुए जहांगीराबाद थाना की ओर जाते हुए देखकर हैरान रह गए। थाना प्रभारी ने बताया कि अखिलेश की दो वर्ष पहले शादी हुई थी। उसकी एक बेटी थी, जिसकी बीमारी से मौत हो गई थी। शनिवार की दोपहर करीब पौने दो बजे युवक और उसकी पत्नी रंजनी के बीच झगड़ा हो गया। युवक ने पत्नी को पीटते हुए घर के बाहर ले गया और उसका गला धारदार हसिया से काटककर धड़ से अलग कर दिया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH