City NewsRegionalTop News

राजस्थान: चोरी का आरोप लगाकर दो युवकों की बेरहमी से पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

जयपुर। राजस्थान के नागौर जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां चोरी का आरोप लगाकर कुछ लोगों ने दो युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक को तीन लोग पीट रहे हैं और इस दौरान एक शख्स स्क्रू ड्राइवर पर पेट्रोल लगाकर युवक प्राइवेट पार्ट में डाल रहा है। युवक दर्द से चटपटा रहा है लेकिन आरोपी युवकों को उसपर बिलकुल भी दया नहीं आई। पुलिस ने इस संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि जिन युवकों को पीटा गया वह दलित समुदाय के हैं।

जानकारी के अनुसार, मामला नागौर जिले के पांचौड़ी थाना इलाके के एक गांव का है। नागौर एसपी डॉ। विकास पाठक ने बताया कि एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दो भाइयों के साथ कथित तौर पर बर्बरता की गई है। पुलिस ने पीड़ितों से संपर्क कर सात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इनमें से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की पहचान करने के साथ गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

नागौर सोननगर भोजावास निवासी युवक ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह 16 फरवरी को बाइक की सर्विस करवाने के लिए चाचा के लड़के के साथ करनू गांव में एजेंसी पर गया था। वहां भींवसिंह आदि ने उस पर काउंटर से चोरी करने का आरोप लगाते हुए उसे एजेंसी के पीछे ले जा कर उससे रबड़ की फैन बैल्ट और लात-घूसों से बुरी तरह मारपीट की। इसके बाद आरोपियों ने पेचकस पर पेट्रोल से भरा कपड़ा लपेट उसके गुप्तांग में पेट्रोल डाला। किसी ने पूरी घटना को मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।