Top NewsUttar Pradesh

जेल में मच्छरों से परेशान हैं आज़म खान, रात काटना हो रहा मुश्किल

सीतापुर। समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान को परिवार समेत शनिवार को रामपुर कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस-प्रशासन की तरफ से आजम खान को रामपुर लाने की पूरी तैयारी कर ली गई है। इस बीच सीतापुर की जेल में आज़म खान को मच्छरों ने काफी परेशान किया। शुक्रवार को सीतापुर जेल पहुंची आजम खान की बहू सिदरा खान ने ये बात मीडिया को बताई। बहू सिदरा खान और बेटे अदिब आजम ने शुक्रवार को आजम खान के साथ-साथ तंजीन फातिमा और अब्दुल्ला आजम से भी मुलाकात की। मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए आजम खान की बहू सिदरा खान ने बताया कि सास-ससुर की हालत देखकर दुख हुआ। आजम खान को जिस बैरक में रखा गया है वहां मच्छर बहुत हैं।

सिदरा ने कहा, “मेरी सास का पिछले साल ही ऑपरेशन हुआ था। वह डायबिटीज, ब्लडप्रेशर की भी मरीज हैं। वह काफी तकलीफ में हैं। मैं चाहती हूं कि दोनों का ध्यान रखा जाए।” इससे पहले सीतापुर जेल में शिफ्ट करने को लेकर भी बहू सिदरा ने बताया कि उन्हें कोई जानकारी नहीं दी गई। उन्हें गुरुवार सुबह ही इस बारे में पता चला। उन्होंने उम्मीद जताई कि कोर्ट से उन्हें जल्द न्याय मिलेगा।

आजम के वकील ने कहा कि आजम 72 साल के हो चुके हैं, उन्हें तमाम बीमारियां हैं। उनकी पत्नी तंजीन के कई ऑपरेशन हो चुके हैं। दोनों को बेहतर इलाज की जरूरत है। सीतापुर जेल में इलाज की समुचित व्यवस्था नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी को बिना बताए तीनों नेताओं को सीतापुर शिफ्ट करना एक राजनीतिक षड्यंत्र हो सकता है। सांसद आजम खां और उनकी पत्नी को जरूरी सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं कराई जा रही हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH