EntertainmentRegional

टिक-टॉक वीडियो बनाने पर सस्पेंड हुई थी ये खूबसूरत लेडी कांस्टेबल, अब बन गई है बड़ी स्टार

नई दिल्ली। गुजरात पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल अर्पिता चौधरी ने बीते दिनों खूब सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्हें ड्यूटी के दौरान टिक टॉक वीडियो बनाने के चलते सस्पेंड कर दिया गया था। लेकिन कहते हैं कि किस्मत बदलते देर नहीं लगती। वही अर्पिता चौधरी अब स्टार बन गई हैं। हाल ही में उनका गुजराती एल्बम ‘टिक टॉक नी दीवानी’ लॉन्च हुआ है।

अब तक ये गाना 16 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने को जिग्नेश कविराज ने गाया है। वहीं इसके बोल मनु रबारी ने लिखे हैं। इस गाने का प्रोडक्शन निशर्ग मोदी ने किया है। ये गाना फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। इसके अलावा अर्पिता के और भी वीडियो लॉन्च हुए हैं| एक धार्मिक वीडियो में तो अर्पिता ने गाना तक गाया है. यही नहीं, कच्ची केरी, पक्की केरी नाम के एल्बम में धावल बारोत नाम के अभिनेता के साथ काम किया है|

एक इंटरव्यू में अर्पिता ने खुलासा किया कि उन्हें खाकी में देखने का सपना उनके पिता का था, लेकिन अब उन्होंने अपनी लाइफ को अपने नियमों से जीने का फैसला किया है। जब गुजराती फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने की उनकी प्लानिंग के बारे में पूछा गया, तो अर्पिता ने कहा कि उन्हें कई प्रस्ताव मिले हैं लेकिन वह अपने अधिकारियों की परमिशन का इंतजार कर रही हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH