NationalTop News

ऐसा काम कर गए पीएम मोदी, खुद तारीफ करने लगे पी चिदंबरम और आनंद शर्मा जैसे कांग्रेसी

नई दिल्ली। भले ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना वायरस को लेकर की गई तैयारियों को लेकर मोदी सरकार को कोस चुके हो लेकिन उन्ही की पार्टी के दो वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की बात से सहमत नहीं हैं। पहले वरिष्ठ कांग्रेसी और पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने मोदी सरकार की तैयारियों को सराहा और अब पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम भी सरकार के प्रयासों की तारीफ कर रहे हैं।

आनंद शर्मा ने कोरोना वायरस से लड़ने में मोदी सरकार की कोशिशों पर संतुष्टि जताते हुए कहा है- ‘मैं सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों और कोरोना वायरस को चेक करने के लिए की गई तैयारियों से पूरी तरह से संतुष्ट हूं।’ उन्होंने ये भी कहा कि देश विश्व स्वास्थ्य संगठन के प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा है, जो इस वायरस से लड़ने के लिए बहुत जरूरी है।

चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, “कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई अब तक अच्छी रही है, लेकिन हम अधिक कर सकते है? कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले एक हफ्ते में 31 से बढ़कर 84 हो गए हैं। कुछ राज्य सरकारों ने आंशिक लॉकडाउन की घोषणा की है। यह केंद्र सरकार के लिए और उपायों पर विचार करने का समय है।” पूर्व वित्तमंत्री ने कहा, “आईसीएमआर की चेतावनी पर ध्यान देने का समय है। अगर हमारे पास वायरस के प्रसार को रोकने के लिए स्टेज 3 में 30 दिन कार्रवाई का समय है तो हमें तेजी से दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढ़ना चाहिए।”

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी बहन एवं पार्टी महासचिव इस मसले पर मोदी सरकार को खूब कोस चुके हैं। राहुल ने आरोप लगाया है कि कोरोना वायरस का संकट बढ़ता जा रहा है, जिसका देश की अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ रहा है, लेकिन मोदी सरकार इसके लिए पर्याप्त कदम नहीं उठा रही है। जबकि प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा था कि देश की चुनी हुई सरकार को गिराने से फुर्सत मिल गई हो तो पीएम मोदी देश से संबंधित जरूरी विषयों पर भी बोल दें।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH