International

हर रोज़ लाइन में लगकर 40-50 लोग बनाते थे संबंध, चार महीने तक नहीं पहन पाई पैंटी

नई दिल्ली। आतंकी संगठन आईएसआईएस ने ईराक और सीरिया में जमकर आतंक मचाया। उसकी दरिंदगी के किस्से सुनकर आज भी लोगों की रूह कांप जाती है। हालांकि बुराई का एक न एक दिन अंत जरूर होता है। आईएस का लगभग खात्मा हो गया है। हाल ही में आईएस की गिरफ्त से छूटकर आई एक महिला ने आईएस आतंकियों की हैवानियत के वो किस्से बताए हैं जिसे सुनकर आपका भी दिल दहल जाएगा।

आतंकवादियों के चंगुल से छूटने वाली महिला का नाम फरीद खलफ है। फरीद अब अपनी नई जिंदगी शुरू करने जा रही है। उन्हें अब जीवनसाथी मिल गया है और बहुत जल्द शादी करने वाली हैं। ISIS की गिरफ्त से आने के बाद फरीदा ने जो बताया उसको सुन किसी की भी हालत खराब हो जाए। उसने बताया की 4 महीने तक उसने अंडरवियर नहीं पहनी क्योंकि उसे तुरंत उतरवाया जाता था। फरीदा ने बताया कि वो 4 महीने आतंकियों की कैद से छूटकर आई है।

इन चार महीनों में उसके साथ रोज रेप होता था। इतना ही नहीं चार महीने उसे बिना अंडवियर के रखा गया था क्योंकि हर रोज करीब 40-50 बार उसके साथ रेप किया जाता था। उसके साथ वहां और भी लड़कियां थी। फरीदा ने बताया कि उसने कई बार खुदखुशी करने की भी कोशिश की लेकिन आतंकियों ने उसे बचा लिया। फिर एक दिन वो 8 लड़कियों के साथ भागने में कामयाब हो गई। उसने बताया कि वहां उसके साथ वो सब हुआ जो शायद ही किसी के साथ होता।

आतंकियों ने उसके साथ जानवरों जैसे सुलूक किया। बता दें कि 2014 में ISIS के आतंकियों ने उसे किडनैप कर लिया था। उसके बाद वो उसे मोसूल ले गए। फिलहाल फरीदा अभी ठीक हैं और वो 21 साल की हो गई हैं। साथ ही अपना नया जीवन शुरू करने को तैयरा हैं। इस वक्त वो जर्मनी के रेफ्यूजी कैंप में हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH