City NewsRegional

मुझे कोरोना है कहकर ट्रेन के आगे लेट गया युवक, दो हिस्सों में बंटा शरीर

बरेली। देशभर में कोरोना वायरस से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर सात हो गया है। गुजरात के सूरत में कोरोना वायरस से दो लोगों ने दम तोड़ दिया। खौफ का आलम ये है कि अगर किसी को खांसी भी आ जा रही है तो उसे कोरोना वायरस के संक्रमण का भय सता रहा है। इसी कोरोना के भय से बरेली स्टेशन पर एक शख्स ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

जीआरपी के मुताबिक, मृतक बिहार कुशीनगर का रहने वाला था। पुलिस ने परिजनों को सूचित करने के बाद शव को पोस्टमार्टम कराकर मोर्चरी में रखवा दिया है।

रविवार सुबह करीब साढ़े बजे जंक्शन के प्लेटफार्म दो पर एक यात्री खड़ा हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यात्री ने कहा कि उसे कोरोना है, उसके बचा लो, उसके तेज बुखार भी था। उस समय किसी ने उसकी ओर ध्यान नहीं दिया। इसके कुछ देर बाद वहां से जैसे ही मालगाड़ी गुजरी उसने उसके आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

मौत को गले लगाने से पहले उसने अपनी जेब से 2 हजार रु निकालकर एक बुजुर्ग को दिए और कहा कि मुझे कोरोना है। मैं मरने जा रहा। मैं इन पैसों का क्या करूंगा।जीआरपी के मुताबिक, उसके जेब में रुपये नहीं थे। एक लेटर था जिसमें लिखा था कि अब यह रुपये उसके किसी काम के नहीं है। वह रुपये उसने किसी को दे दिए। जीआरपी इंस्पेक्टर कृष्ण अवतार ने बताया कि पोस्टमार्टम के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। ट्रेनें 31 तक बंद है, ऐसे में कोई घर से आ भी नहीं सकेगा। फिर भी नियमोें के मुताबिक, तीन दिन तक परिजनों का इंतजार किया जाएगा, उसके बाद शव का अंतिम संस्कार होगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH