NationalTop News

आइसोलेशन सेंटर में नर्स को देखते ही नंगे हो जाते हैं जमाती, करते हैं अश्लील इशारे

गाजियाबाद। गाजियाबाद के आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराए गए कोरोना संदिग्ध जमाती अब अश्लील हरकतों पर उतारू हो गए हैं। सेंटर में जमाती महिला नर्सों के सामने बिना पैंट पहने अर्धनग्न हालत में घूम रहे हैं और गंदे-गंदे इशारे करते हैं। इतना ही नहीं जमाती यहां मेडिकल स्टाफ से बीड़ी-सिगरेट की डिमांड भी कर रहे हैं।

इस बाबत कोरोना संदिग्ध तबलीगी जमातियों पर गंभीर आरोप लगते हुए जिला सीएमओ ने घंटाघर कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर में कहा गया है कि जमाती मेडिकल स्टाफ के साथ बदसलूकी कर रहे हैं। सेंटर में जमाती महिला नर्सों के सामने बिना पैंट पहलने अर्धनग्न हालत में घूमते हैं और गंदे-गंदे इशारे करते हैं। सीएमओ ने बताया कि जमाती यहां मेडिकल स्टाफ से बीड़ी-सिगरेट की डिमांड भी कर रहे हैं।

बता दें कि इन जमातियों को कोरोना संदिग्ध माना जा रहा है और टेस्ट के लिए यहां रखा गया है। गाजियाबाद सीएमओ ने अपनी तहरीर में बताया कि वॉर्ड के अंदर जमाती अश्लील गाने सुनते हैं। दवा और खाना दिया जाता है तो बदतमीजी करते हैं, किसी भी स्टाफ की सुनने को तैयार नहीं हैं। हाउसकीपिंग कर्मचारियों को परेशान करते हैं. जब दूर रहने को कहा जाता है तो जानबूझकर पास आते हैं।

गाजियाबाद डीएम ने सीएमओ गाजियाबाद की शिकायत पर जांच के आदेश दिए हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH