Top NewsUttar Pradesh

बाराबंकी: 82 साल के बुजुर्ग को होम क्वारंटाइन में रख प्रशासन भूला, हुई मौत, शव में पड़े कीड़े

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में प्रशासन की घोर लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां बढ़नापुर गांव निवासी 82 वर्षीय बुजुर्ग हाल ही में अपने गांव आया था। जिसके बाद प्रशासन ने उसे होम क्वारंटाइन्न करते हुए उसके घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी। इसके बाद उसके घर पर नोटिस चस्पा कर दी गई कि कोई भी इस घर क्व अंदर न जाए। अंदर कोरोना का संदिग्ध है। काफी दिन तक घर में कोई झांकने नहीं आया।

इस बीच होम क्वारैंटाइन में 82 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। मौत के बाद जब दुर्गंध उठी तो पड़ोसियों को अनहोनी की आशंका हुई। पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो शव की दुर्दशा देख सभी की रूह कांप उठी। बुजुर्ग के शव में कीड़े पड़ गए थे। फर्श, घर की दीवारों पर कीड़े रेंग रहे थे। कोरोना जांच के लिए सैंपल लेकर शव को दफन कराया गया है। गांव को सील कर दिया गया है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर रमेश चन्द्रा ने कहा कि आशा बहू जाती रही होगी और बाहर से हालचाल जानकर वापस हो जाती होगी। कीड़े पड़ने के लक्षणों के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। उसको कोरोना के कहीं लक्षण नहीं थे, इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH