InternationalNationalTop News

कोरोना मरीजों के इलाज में लगी लेडी डॉक्टर की मौत, बेटी को अंतिम मैसेज में लिखा था- जल्द घर आऊंगी, लव यू

न्‍यूयॉर्क। अमेरिका के न्यूयार्क में कोरोना संक्रमित लोगों का इलाज करते हुए कोरोना पॉजिटिव हुई डॉक्टर माधवी की इलाज के दौरान मौत हो गई है। मरने से कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी बेटी को एक मैसेज भेजा था कि वो जल्द ही ठीक होकर वापस घर आएंगी। बेटी भी मां का इंतजार करती रही लेकिन अब ये इन्तजार कभी ख़त्म नहीं होगा। माधवी अपनी बेटी मिंनोली को अकेला छोड़ दूसरी दुनिया में चली गई हैं।

माधवी जी जान से कोरोना पीड़ितों के इलाज में लगी हुईं थीं। हालांकि इलाज के दौरान उनके पास जरुरी सुरक्षा उपकरणों की कमी थी। उन्होंने अपने घर वालों को बताया था कि उन्हें सिर्फ एक सर्जिकल मास्‍क दिया गया है। यह मास्‍क हवा के जरिए फैलने वाल संक्रमण से बचाव के लिए नकाफी होता है। ऐसे में परिवार के सदस्‍यों को लगता है कि माधवी को अस्‍पताल में ही कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में लिया होगा।

कोरोना ग्रसित होने के बाद माधवी अया ने अस्पताल के बिस्तर से अपनी बेटी को आखिरी मेसेज में कहा था- ‘जल्द घर आऊंगी, लव यू’।

आपको बता दें कि अमेरिका में कोरोना वायरस ने मौतों के सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यहां अब तक कोरोना की चपेट में आने से 30,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। अकेले न्यूयॉर्क में करीब 15 हजार लोगों की जान कोरोना ने ले ली है। इसके साथ ही पूरी दुनिया में कोरोना के चलते मरने वालों की संख्या 1,39,783 पर पहुंच गई है। न्यूयॉर्क में हालात को देखते हुए 15 मई तक लॉकडाउन 15 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH