NationalSports

विरोधियों को बबीता फोगाट का जवाब, मैं कोई जायरा वसीम नहीं जो तुम्हारी धमकियों से डर जाऊंगी

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के संक्रमण फैलाने में तबलीगी जमात को वजह बताने वाली पहलवान बबीता फोगाट सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। उन्होंने एक वीडियो जारी कर अपने विरोधियों को निशाने पर लिया है।

इस वीडियो में बबीता ये कहती नजर आ रही हैं कि कुछ दिनों पहले मैंने कुछ ट्वीट किए थे जिसके बाद कुछ लोग मुझे ट्वीटर और फेसबुक पर गालियां दे रहे हैं और फोन पर धमकी भी दे रहे हैं। उन्होंने ट्रोल करने वालों को कहा है कि कान खोल कर एक बात सुन लो कि मैं कोई जायरा वसीम नहीं हूं जो धमकियों से डरकर बैठ जाउंगी। मैं असली बबीता फोगाट हूं। मैं अपने देश के लिए हमेशा लड़ी हूं और आगे भी लड़ती रहूंगी। मैंने जो ट्वीट किया है उसमें कुछ गलत नहीं है। मैं उस ट्वीट पर अब भी कायम हूं। मैंने सिर्फ उन लोगों के बारे में लिखा है जिन्होंने कोरोना संक्रमण को फैलाया है।

उन्होंने कहा कि मैं आप लोगों से पूछना चाहती हूं कि क्या तबलीगी जमात वाले अब भी नंबर वन पर नहीं बने हुए हैं। यहां पर उनका कहने का मतलब है कि तबलीगी जमात के लोग देश में सर्वाधिक कोरोना संक्रमित हैं। उन्होंने कहा कि अगर तबलीगी जमात वालों ने कोरोना को नहीं फैलाया होता तो अब तक लॉकडाउन खुल गया होता और कोरोना हिंसदुस्तान से हार गया होता। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को सच बोलने और सच सुनने में परेशानी हैं वो सुन लें कि मैं सच लिखती भी रहूंगी और बोलती भी रहूंगी। आप लोग अगर सच सुनना पसंद नहीं करते तो या तो अपनी आदत सुधार लें या सच सुनने की आदत डाल लें

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH