EntertainmentTop NewsUttar Pradeshलखनऊ

कोरोना से जंग में आगे आया बॉलीवुड, निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा व नितिन मिश्रा ने की मदद

उत्तर प्रदेश सरकार की कोरोना संक्रमण के खिलाफ जंग में समाजसेवकों के अलावा बॉलीवुड का भी काफी योगदान मिल रहा है।बॉलीवुड हस्तियां भी कोरोना से लोगों के बचाव में सरकार की मदद कर रही हैं।

बॉलीवुड फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुभव सिन्हा व नितिन मिश्रा की ओर से उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ.दिनेश शर्मा को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए 2500 फेस शील्ड दान स्वरूप दिए गए हैं। 

 

कोरोना से लोगों को बचाने में पुलिस भी अपना बड़ा योगदान दे रही है, इसकी को देखते हुए निर्माता – निर्देशक अनुभव सिन्हा व नितिन मिश्रा की ओर से लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे को 2000 फेस शील्ड कोरोना से बचाव के लिए भेंट किए गए।

उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक और लखनऊ के सीएमओ डॉ. नरेंद्र अग्रवाल को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बॉलीवुड फिल्म निर्माता और निर्देशक नितिन मिश्रा व अनुभव सिन्हा की ओर से 1000 फेस शील्ड भेंट किए गए ।

फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुभव सिन्हा व नितिन मिश्रा समय समय पर सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देते रहते हैं। ऐसे में कोरोना से बचाव के लिए डायरेक्टर और प्रॉड्यूसर अनुभव सिन्हा व नितिन मिश्रा ने यूपी 112 के एडीजी असीम अरुण को 1000 फेस शील्ड भेंट किए हैं।

 

=>
=>
loading...