EntertainmentTop News

बॉलीवुड के चिंटू को यादकर भावुक हुईं लता मंगेशकर, पोस्ट की गोद में बैठे बाल ऋषि कपूर की तस्वीर

 

मुंबई। सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराए गए दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का आज पौने नौ बजे निधन ही गया। दो दिनों के अंदर बॉलिवुड के लिए यह दूसरा सदमा है। बुधवार को जहां इरफ़ान खान दुनिया को अलविदा कह गए वहीँ आज ऋषि कपूर ने आखिरी सांस ली। ऋषि कपूर के निधन पर बॉलीवुड, खेल और राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है।

स्वर कोकिला से लता मंगेशकर भी ऋषि कपूर के निधन की खबर से दुखी हैं। उन्होंने अपनी गोद में बचपन के ऋषि कपूर की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है। लता ने इस फोटो के साथ लिखा है, ”कुछ समय पहले ऋषि जी ने मुझे अपनी और मेरी तस्वीर भेजी थी. वो सब दिन, सब बातें याद आ रही हैं। मैं शब्दहीन हो गई हूं।

लता ने दूसरे ट्वीट में लिखा है, ”क्या कहूं, क्या लिखूं कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है। ऋषि जी के निधन से मुझे बहुत दुख हो रहा है। उनके जाने से फ़िल्म इंडस्ट्री को बहुत हानि हुई है। यह दुख सहना मेरे लिए बहुत मुश्किल है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

बता दें कि ऋषि कपूर कैंसर की समस्या से जूझ रहे थे। बीते दिन ही उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने बताया था कि ऋषि को सांस लेने में परेशानी हो रही थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH