City NewsRegionalTop News

हाथी पर सवार होकर सड़कों पर निकल पड़े मोदी, देखने वालों की लगी भीड़

पटना। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पीएम मोदी ने एक बार फिर लॉकडाउन को दो हफ़्तों के लिए बढ़ा दिया है। अब 17 मई तक लॉकडाउन रहेगा। आपको बता दें कि पीएम मोदी की अपील का लोगों पर खासा असर होता है। लोग उनकी बात ध्यान से सुनते और मानते हैं। जब उन्होंने देशवासियों से थाली बजाने को कहा तो सबने थाली बजाई और जब दिए जलाने को कहा तो सबने दिए भी जलाए। इसके अलावा लोग लॉक डाउन का भी अच्छे से पालन कर रहे हैं।

इसी को देखते हुए बिहार के समस्तीपुर में लोगों को कोरोना से जागरूक करने के लिए एक अनोखा तरीका निकाला गया।

दरअसल, हुआ यूं कि बाजार समिति से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह की भेषभूषा पहन और उन्ही की तरह का रूप धारक किए एक व्यक्ति हाथी पर सवार होकर लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूक करने शहर में निकला। वह व्यक्ति नरेंद्र मोदी की आवाज में लोगों को कोरोना वायरस और लॉकडाउन के प्रति जागरूक करता हुआ पूरे शहरभर में इस अनोखे अंदाज में घूमता रहा। इस दौरान उसे देखने के लिए हर जगह भीड़ इकट्ठी होती गई।

दरअसल, पीएम मोदी की तरह दिखनेवाले शख्स बिहार के समस्तीपुर जिले के प्रोफेसर भूपेंद्र यादव थे। वो लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करते रहे।वह लोगों से लॉकडाउन और शारीरिक दूरी बनाए रखने के संदेश भी दे रहे थे।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH