Top NewsUttar Pradesh

सीतापुर: नहाते वक्त जेल के बाथरूम में गिरीं आजम खान की पत्नी, कंधा हुआ फ़्रैक्चर

सीतापुर। यूपी की सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान विधायक पत्नी तंजीम फातिमा रविवार को जेल के बाथरुम में नहाते वक्त गिर गईं, जिसके चलते उनके कंधे में हेयर लाइन फ्रैक्चर हो गया है। इसके बाद उनके हाथ में प्लास्टर बांधा गया है।

बताया जा रहा है कि बाथरूम में गिरने के बॉस उनके कंधे के आस पास तेज़ दर्द शुरू हो गया। पहले जिला जेल के अस्पताल में ही उनका इलाज किया गया लेकिन जब दर्द से राहत नहीं मिली तो उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां पर उनका एक्सरे हुआ, जिसमें फ्रैक्चर आने की बात सामने आई। इसके बाद उनके हाथ पर प्लास्टर चढ़ाकर उन्हें वापस जिला जेल भेज दिया गया।

जेल अधीक्षक डी. सी. मिश्रा ने कहा, “नहाने के दौरान उन्होंने अपना संतुलन खो दिया और जमीन पर गिर गईं। उन्होंने कहा कि एक्स-रे में उनके कंधे में हेयर लाइन फ्रैक्चर के होने का खुलासा हुआ और उन्हें प्लास्टर चढ़ाया गया। वह फिलहाल जेल में हैं जहां जेल कर्मी उनकी अच्छी देखभाल कर रहे हैं।

फातिमा, उनके पति और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम इसी साल 28 फरवरी से जेल में बंद हैं। उन पर अब्दुल्ला आजम के जन्म दस्तावेजों में धोखाधड़ी और जालसाज करने के आरोप हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH