Top NewsUttar Pradesh

वो कहती रही भैया जाने दो, दबंग करता रहा छेड़खानी, इतने से भी मन नहीं भरा तो..

मथुरा। यूपी के मथुरा में शोहदों के हौसले इस कदर बुलंद हैं इसका नजारा गुरुवार को देखने को मिला। यहां हैडपंप पर पानी भरने जा रही दो बहनों को गांव के ही एक दबंग ने रास्ते में ही रोक लिया और छेड़खानी करने लगे। जब दोनों बहनों ने इसका विरोध किया तो दबंग ने उन्हें गालियां दीं। दोनों बहनें छोड़ देने की लाख मिन्नतें करती रहीं लेकिन युवक ने अपनी हरकतें जारी रखीं।

हद तो तब हो गई जब लड़के ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो बनाने वाला युवक पंकज गांव का ही रहने वाला है। दोनों बहनों से एकतरफा प्रेम करता है और उन्हें कई महीनों से परेशान कर रहा था।

उधर, घटना से आहत युवतियों ने घर जाकर अपने पिता को पूरी बात बताई। जिसके बाद पिता ने युवक के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्रीश चंद ने बताया कि नाबालिक किशोरी के साथ छेड़छाड़ का वीडियो बनाकर वायरल किया गया था। जिसका अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH