InternationalTop News

पाकिस्‍तान: कराची में घरों के ऊपर क्रैश हुआ 100 यात्रियों को ले जा रहा यात्री विमान, देखें वीडियो

कराची। पाकिस्तान के कराची शहर में पीआईए का यात्री विमान क्रैश हो गया है। विमान कराची एयरपोर्ट पर लैंड करने वाला था तभी ये हादसा हो गया।इस हादसे के बाद घटनास्थल से काला धुआँ निकलता हुआ देखा जा रहा है। विमान में करीब 100 लोग सवाल थे। पाकिस्तान सरकार की ओर से अब तक इस हादसे में मरने या घायल होने वालों से जुड़ी कोई सूचना नहीं दी है।

पीआईए के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार ने दुर्घटना की पुष्टि की और कहा कि फ्लाइट A-320, 90 यात्रियों को लेकर जा रही थी। विमान लाहौर से कराची जा रहा था और मालिर में मॉडल कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दुर्घटनास्थल से धुएं के गुबार उठते दिखाई दे रहे हैं। हादसे के बाद कई घरों को भी नुक्सान पहुंचा है। सोशल मीडिया पर क्रैश के जो वीडियो आए हैं उसमें एंबुलेंसेज के अलावा रेस्‍क्‍यू ऑफिशियल्‍स भी स्‍थानीय लोगों की मदद के लिए पहुंचे हैं। सेना की मीडिया विंग इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) की तरफ से बताया गया है कि आर्मी की क्विक रिएक्‍शन टीम और सिंध पाकिस्‍तान रेंजर्स की टीम दुर्घटनास्‍थल पर पहुंच गई है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH