City NewsRegional

महाराष्ट्र: दीवार के सहारे टिककर कई घंटों तक तड़पता रहा बुजुर्ग, एम्बुलेंस के इंतजार में हुई मौत

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 47 हजार के पार पहुंच गई है। शनिवार को राज्य में बीते 24 घंटों में 2,608 नए मामले सामने आए, जबकि 60 मरीजों की कोरोना से मौत भी हो गई है। इस बीच मुंबई से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

यहां एक बुजुर्ग ने इलाज नहीं मिलने के चलते सड़क पर ही तड़पकर दम तोड़ दिया। बुजुर्ग कई घंटों तक दीवार के सहारे तड़पता रहा लेकिन एम्बुलेंस नहीं आई। जिस कारण उनकी मौत हो गई। घटना दहिसर इलाके की है। भाजपा नेता किरीट सोमैया ने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर हुए लिखा कि दहिसर के शांति नगर में दो और लोगों की सड़क पर मौत हो गई। उन्हें न तो एम्बुलेंस मिली और न इलाज।

यहां एक बुजुर्ग को सांस लेने में दिक्कत थी। सुबह 11:30 बजे पुलिस और बीएमसी को जानकारी देकर मदद मांगी गई। दोपहर 3:30 बजे इस व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस और बीएमसी ने इस घटना की पुष्टि की है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बुजुर्ग दीवार के सहारे बैठे हुए हैं। उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही है। वो तड़पते दिख रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले पुणे में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी। यहां एक बुजुर्ग ने एम्बुलेंस के इंतजार में कुर्सी पर बैठे बैठे ही दम तोड़ दिया था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH