Top NewsUttar Pradesh

बरेली के विधायक की बेटी से शादी करने वाले अजितेश की गुंडई, बीच रोड पर युवक को पीटा, पहुंचा सलाखों के पीछे

लखनऊ। बरेली के विधायक की बेटी से लव मैरिज कर सुर्ख़ियों में आए अजितेश ने शुक्रवार रात बीच रोड पर जमकर गुंडई की। उसने कार ओवरटेक करने पर एक बाइक सवार को रोककर जमकर पीटा और उसका मोबाइल और पर्स छीन लिया। इस दौरान उसके कुछ दोस्त भी उसके साथ थे। सभी ने शराब पी हुई थी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को पकड़कर प्रेमनगर थाने ले गई। यहां भी अजितेश ने हंगामा किया। इस घटना के बाद प्रेमनगर थाने में शिकायतकर्ता की तहरीर पर अजितेश और उसके साथी के खिलाफ आईपीसी की धारा 394, 506, 507, 427 के तहत केस दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता दीपांशु का कहना है कि वह रात को दवा लेकर अपने घर जा रहा था। इस बीच धीमी गति से जा रही एक्सयूवी गाड़ी को उसने ओवरटेक किया तो इतने में एक्सयूवी पर सवार अजितेश और वैभव गंगवार भड़क गए। दोनों ने उसको रोक लिया। उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच की और मारपीट की। आरोप है कि अजितेश उस समय शराब के नशे में था। पिटाई से दीपांशु के गंभीर चोट आई हैं। अजितेश की गुंडई मोबाइल में भी रिकॉर्ड हुई। वहीं, अजितेश खुद को बेकसूर बता रहा है।

इंस्पेक्टर बलबीर सिंह ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर अजितेश पर लूट, तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। बता दें कि अजितेश वही शख्स है जिसने पिछले साल बरेली के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा के साथ घर से भाग कर शादी की थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH