Top NewsUttar Pradesh

प्रतापगढ़: महिला सिपाही के प्यार में पागल युवक को दबंगों ने पेड़ से बांधकर जिंदा जलाया, इलाके में तनाव

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में दबंगों ने एक युवक पेड़ से बांधकर जिंदा जला दिया। युवक हाल ही में जेल से छूटकर आया था। मृतक का नाम अंबिका पटेल है। जिले के फतनपुर कोतवाली क्षेत्र के भुजौनी गांव में इस घटना को दबंगों ने सोमवार देर रात अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो गुस्साए गांववालों ने जमकर हंगामा किया। आक्रोशित ग्रामीणों ने पहले तो पुलिस के वाहन तोड़े और फिर उसमें आग लगा दी। जान बचाने के लिए उन्हें हवाई फायरिंग करते हुए भागना पड़ा।

बताया जा रहा है कि युवक का अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन इस बीच उसका चयन यूपी महिला सिपाही के पद पर हो गया। जिसके बाद उसकी पोस्टिंग दूसरे जिले में हो गई। इस बीच महिला सिपाही ने उससे दूरी बनानी भी शुरू कर दी। इसी बात को लेकर युवक भड़क गया और और उसके महिला सिपाही के साथ अपनी एक तस्वीर फेसबुक पर शेयर कर दी। जिसके बाद महिला सिपाही के गुस्साए परिजनों ने उसकी शिकायत पुलिस में कर दी। पुलिस वालों ने लड़के को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया। कोरोना संकट के चलते मृतक युवक जमानत पर बाहर तो आ गया, लेकिन उसे पेड़ से बांधकर जिंदा जला दिया गया।

युवक के जिंदा जलाने की घटना सोमवार रात की है। सूचना मिलने के बाद मौके पर प्रयागराज जोन के आईजी और एडीजी भी पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का जायजा भी लिया. वही गांव में हत्या के बाद तनाव को देखते हुए दो पीएससी की कंपनी को तैनात कर दिया गया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH