City NewsUttar Pradesh

लॉकडाउन में नौकरी गई तो मासूम को रोता छोड़ मां-बाप फांसी के फंदे पर झूले

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में आर्थिक तंगी के चलते एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति को फंदे पर लटका देख पत्नी ने भी दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कोरोना के चलते हुए लॉक डाउन की वजह से युवक की नौकरी चली गई थी। नौकरी जाने की वजह से वह आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहा था जिससे उसकी अक्सर अपनी पत्नी से लड़ाई होती थी। बीते दिन भी उसका अपनी पत्नी से इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। जिसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

न्यू आजाद नगर में किराये के मकान में रहने वाले सिक्योरिटी गार्ड राजेंद्र वर्मा ने पुलिस को बताया कि बेटा प्रिंस (35) लखनऊ की एक दवा कंपनी में काम करता था।फेसबुक के जरिये बेटे की देवरिया निवासी चंद्रिका (30) से जान पहचान हुई थी। दो साल पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। सब कुछ ठीक चल रहा था कि इसो बीच कोरोना के चलते लॉक डाउन हुआ और बेटे की नौकरी छूट गई। आर्थिक तंगी के चलते दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होने लगा। पिता के अनुसार शुक्रवार रात भी दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ।

इसके बाद प्रिंस ने खुद को कमरे में बंद कर पंखे के कुंडे के सहारे साड़ी से फांसी लगा ली। पति को फंदे से झूलता देखकर चंद्रिका ने मौसेरे भाई सत्येंद्र को फोन पर घटना की जानकारी दी।इसके बाद चंद्रिका ने अपने एक साल के बच्चे को दूसरे कमरे में छोड़ कर दुपट्टे से फांसी लगा ली। पुलिस ने बताया कि घरेलू कलह और आर्थिक तंगी के कारण दोनों ने ये कदम उठाया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH