City NewsRegional

वो बात नहीं कर रही थी इसलिए मार डाला, टिक टॉक स्टार शिवानी के हत्यारोपी ने कबूला गुनाह

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में टिक टॉक स्टार शिवानी की हत्या करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक का नाम आरिफ है। पुलिस पूछताछ में आरिफ ने बताया कि शिवानी की उससे चार से दोस्ती थी, लेकिन अचानक ही उसने मुझसे बात करना बंद कर दिया। इसके बाद वह उसे मनाने के लिए उसके पार्लर भी गया जब वो नहीं मानी तो गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह शव को बेड के अंदर छिपाकर उसका मोबाइल लेकर फरार हो गया था। पुलिस आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी।

ये है मामला

हरियाणा के सोनीपत जिले मे टिक टॉक स्टार शिवानी की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप आरिफ नाम के लड़के पर लगा है। आरिफ कई सालों से शिवानी के पीछे पड़ा हुआ था लेकिन शिवानी उसको घास तक नहीं डालती थी। जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया। हत्या के बाद वह शिवानी का मोबाइल अपने साथ ले गया और शिवानी बनकर उसके परिवार वालों को गुमराह करता रहा।

मिली जानकारी के मुताबिक़, शिवानी खुद का ब्यूटी पार्लर चलाती है। ब्यूटी पार्लर में ही आरोपी ने घटना को अंजाम दिया और शिवानी के शव को ब्यूटी पार्लर में रखे बेड में डालकर फरार हो गया। जब रविवार को मृतक की बहन के दोस्त ने बेड खोला, तो उसका शव मिला। इसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि शिवानी खोबियान कुंडली में टच एंड फेयर नाम से सैलून चलाती थीं। टिक-टॉक पर उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

शिवानी की बहन श्वेता के मुताबिक 26 जून को आरिफ शिवानी से मिलने उनके ब्यूटी पार्लर में आया था। श्वेता के फोन लगाने पर ये बात शिवानी ने ही उसे बताई थी। उस रात शिवानी घर नहीं लौटी तो श्वेता ने रात में मैसेज किया। मैसेज के जवाब में आरिफ शिवानी के फोन से रिप्लाई किया कि वह हरिद्वार आई हुई है और मंगलवार को लौटेगी। इस घटना के दो दिन के बाद श्वेता के दोस्त नीरज ने ब्यूटी पार्लर खोला तो उसे बदबू आई। नीरज ने ब्यूटी पार्लर की अलमारी का दरवाजा खोला तो उसमें शिवानी की लाश मिली।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH