RegionalTop News

प्यारे मियां के घर से मिला पोर्न का जखीरा, गंदी फ़िल्में दिखाकर करता था बच्चियों से रेप

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में कई लड़कियों के रेप मामले में मुख्य आरोपी प्यारे मियां को बुधवार को जम्मू-कश्मीर से गिरफ्तार किया गया है। उसे भोपाल लाया जा रहा है। प्यारे मियां अपने फ़्लैट में हाईप्रोफाइल पार्टियां करता था। इन्ही पार्टियों में वह लड़कियों का यौन शोषण करता था। शर्मनाक पहलू ये भी है कि ये लड़कियां उसे अब्बू कहती थीं। अब इस मामले की जांच एसआइटी करेगी।

एसआईटी चीफ साईं कृष्णा थोटा ने बताया कि प्यारे मियां पर एससी एसटी एक्ट लगाया है। उसके ड्राइवर, उसकी प्रॉपर्टी को देखने वाले युवक और एक पीड़ित लड़की की नानी को गिरफ़्तार किया गया है। आरोपी प्यारे मियां लड़कियों को पोर्न फिल्म दिखाता था। उसके फ्लैट से पोर्न मूवी की ढेरों सीडी, डीवीडी, पेनड्राइव, वीसीआर कैसेट, सेक्स टॉय, शक्तिवर्धक दवाएं बरामद हुई हैं। वो लड़कियों को शराब पिलाकर डांस करवाता था और फिर उनके साथ रेप करता था।

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब चार नाबालिगों सहित पांच लड़कियों को भोपाल के रातीबड़ इलाके में भटकते पाया गया था। पूछताछ किए जाने पर, उन्होंने कहा था कि वे एक पार्टी से लौट रहे थे, जहां उनमें से एक का रेप हुआ था। उन्होंने बताया कि नाबालिग लड़कियों ने चाइल्ड हेल्पलाइन को बताया है कि ऐसी पार्टियों में कई मौकों पर उनके साथ कई बार बलात्कार किया गया। पुलिस ने स्वीटी विश्वकर्मा सहित दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है, जो युवती नाबालिगों के साथ थी उसके खिलाफ भी पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं अन्य आरोपी फरार हैं।

#pyaremiyan #porn #rape

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH