EntertainmentInternational

6 दिन से गायब थी ये फेमस एक्टर-सिंगर, अब झील से इस हाल में मिली लाश

न्यूयार्क। सिंगर और एक्टर नाया रिवेरा का शव सोमवार को दक्षिणी कैलिफोर्निया झील में पाया गया। वे मात्र 33 साल की थीं। रिवेरा पिछले कई दिनों से लापता थीं। पुलिस उनकी खोज में लगी हुई हुई थी। बुधवार को उनका शव दक्षिणी कैलिफोर्निया की एक झील से बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार, एक्ट्रेस के शरीर पर कोई भी ऐसे निशान नहीं मिले हैं, जो यह संकेत दे रहे हो कि एक्ट्रेस की पहले हत्या की गई थी।

बता दें कि कुछ दिन पहले पीरू झील में एक्ट्रेस का बेटा बोट पर सोता हुआ मिला था, जिसे उनकी मां ने किराए पर ली थी। वो अपने बेटे को लेकर गई थीं, जिसके बाद सिर्फ बेटा ही बोट पर मिला। 6 दिन से पुलिस और एक्ट्रेस के घरवाले उनकी तलाश कर रहे हैं। इससे पहले एक्ट्रेस के बेटे ने पुलिस को बताया था कि उनकी मम्मी उन्हें बोट पर छोड़कर स्विमिंग करने चली गई थीं। पुलिस अब सुसाइड और या फिर डूबने के एंगल से जांच कर रही है।

फॉक्स टीवी और फॉक्स एंटरटेनमेंट ने एक बयान में कहा है कि, ‘नाया रिवेरा एक बहुत बड़ी प्रतिभा थीं जिनके पास अभी बहुत कुछ करने के लिए था और उनका जाना एक भयानक त्रासदी है। हम पहले एपिसोड से आखिरी तक, शो ‘ग्ली’ में किए गए अमिट योगदान के लिए हमेशा नाया के आभारी रहेंगे।

#entertainment #entertainmentnews #nayarivera #death

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH