Top NewsUttar Pradesh

पुलिस वालों की हत्या के बाद खुद विकास दुबे ने अपने गुर्गे से कंट्रोल रूम में करवाया था फोन

कानपुर। चौबेपुर थाने द्वारा विकास दुबे के घर पर दबिश देने की जानकारी लीक करने के मामले में एसओ विनय तिवारी और बीट इंचार्ज केके शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा चुका है। इस बीच पुलिस की गिरफ्त में आए विकास दुबे के साथी शशिकांत से पूछताछ में बताया कि केके शर्मा के साथ विकास और उसके लोगों का उठना बैठना ज्यादा हो गया था। वहीं से सूचनाएं लीक की जा रही थीं। इतना ही नहीं दबिश लीक करने की सूचना केके शर्मा द्वारा दी गई थी।

शशिकांत ने पुलिस पूछताछ में कहा कि जब पुलिस से मुठभेड़ शुरू हुई और कुछ को मारा गया। उस दौरान विकास ने किसी दूसरे आदमी से पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कराया। कंट्रोल रूम में सूचना दी कि बिकरू गांव में बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया है। उसके बाद फोन काट दिया गया। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के साथ ही पुलिस और पुलिस कर्मियों को आने की चुनौती दे रहा था।

पुलिस का कहना है कि वह कंट्रोल रूम में उस दिन आने वाली कॉल्स की डिटेल निकलवा रही है। शशिकांत ने पुलिस पूछताछ में कहा कि जब पुलिस से मुठभेड़ शुरू हुई और कुछ को मारा गया। उस दौरान विकास ने किसी दूसरे आदमी से पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कराया।

#vikasdubey #amardubey #uppolice #shashikant

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH