Top NewsUttar Pradesh

अयोध्‍या में भूमिपूजन के दिन लश्कर और जैश के आतंकी कर सकते हैं हमला

नई दिल्‍ली। अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन वाले दिन आतंकी हमला कर सकते हैं। इसको लेकर केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने यूपी पुलिस को सचेत किया है। इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी यहाँ मौजूद रहेंगे। मोदी के अलावा लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, उमा भारती, आरएसएस के कई नेता व शीर्ष उद्योगपति व बड़े नौकरशाह भी यहां उपस्थित रह सकते हैं।

राज्य सरकार के साथ साझा किए गए इंटेल नोट की जानकारी में कहा गया है कि पाकिस्तान के आईएसआई समर्थित आतंकवादी संगठन द्वारा पांच अगस्त को हमले को अंजाम देने की कोशिश की जा रही है। आईएसआई ने लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद के शीर्ष नेतृत्व को हमला करने का आदेश दिया है। यह आतंकी हमला भीड़-भाड़ वाली जगह पर हो सकता है। ह्युमन इंटेलिजेंस और इलेक्ट्रॉनिक इंटरसेप्ट्स के आधार पर यह संदेह जताया जा रहा है कि आतंकवादियों का एक छोटा समूह देश में घुसपैठ कर सकता है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, ‘भूमिपूजन’ समारोह के लिए सुरक्षा-व्यवस्था उच्चस्तर पर होगी। संयोगवश इसी दिन कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने की पहली वर्षगांठ भी है। सुरक्षा अलर्ट 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस तक रहेगा।

#ayodhya #rammandir #bhumipujan #terroristattack

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH