City News

कुशाग्र वर्मा ने देशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

लखनऊ। कुशाग्र वर्मा-महानगर उपाध्यक्ष (सक्षम) ने देशवासियों को 74वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है। उन्होंने कहा कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी भारत अपना स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस दिन ही देश को वर्षों के बाद अंग्रेजों की गुलामी से आज़ादी मिली। हम हर वर्ष स्वतंत्रता दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं लेकिन इस वर्ष कोरोना है फिर भी लोगों में स्वतंत्रता दिवस को लेकर वही जोश बरकरार है।

15 अगस्त का हमारे लिए ख़ास महत्त्व है क्योंकि इसी दिन के लिए हज़ारों लोगों ने अपने प्राणों का बलिदान दिया है। ऐसे बलिदानियों को आज हम नमन करते हैं। इस दिन हम अपने वीर सैनिकों को याद करना भी नहीं भूलते हैं क्योंकि उन्ही सैनिको की वजह से भारत का हर नागरिक बेफिक्र होकर यहां रहता है।

आमतौर पर इस दिन देश में कई तरहों के रंगारग कार्यक्रम होते हैं, परंतु इस बार कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए सभी जगहों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन किया जा रहा है, जिस वजह से हर साल की तरह इस बार कार्यक्रम नहीं हुए। कोरोना वायरस की वजह से अपनों से मिलना भी काफी मुश्किल हो गया है।

इस खास मौके पर मैं मोदी सरकार को धन्यवाद करना चाहता हूँ कि कई वर्षों से जिस चीज के लिए भारत के लोग लड़ाई लड़ रहे थे, जिसका इन्तजार कर रहे थे, पिछली पांच अगस्त को प्रधानमंत्री मोदी ने राम मंदिर का शिलान्यास करके को देश को जनता को एक उपहार दिया है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH