Top NewsUttar Pradesh

संभल: 11वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, पीएम मोदी के नाम लिखा 19 पन्नों का भावुक कर देने वाला खत

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल में 11वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौत को गले लगाने से पहले उसने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए 19 पन्नों का एक सुसाइड नोट भी लिखा है। छात्रा पढ़ाई में काफी तेज थी उसने 10वीं में 90 फीसदी अंक हासिल किए थे।

आंचल ने अपने सुसाइड में पीएम मोदी को देश का नया सूरज बताया। उसने लिखा कि मेरे दिल में आपके लिए बहुत इज्ज़त है। काश मैं अपनी उम्र आपको दे पाती। आपके अंदर कूट-कूटकर संस्कार भरे हुए हैं। ये देश सालों से अंधेरे में था और आप पहले सूरज बनकर उभरे हैं। मैं आपसे मुलाकात करना चाहती थी लेकिन यह मुमकिन नहीं है क्योंकि आप खुद को ही वक्त नहीं दे पाते हो। आप हमेशा देश की भलाई के बारे में ही सोचते रहते हैं।

उसने प्रधानमंत्री से बढ़ती आबादी पर अंकुश लगाने, दीवाली के दौरान पटाखों पर प्रतिबंध को लागू करने और होली पर केमिलकल वाले रंगों पर प्रतिबंध लगाने का आग्रह किया। वह बुजुर्ग लोगों को होने वाली समस्याओं से भी परेशान थी। उसने सुसाइड नोट में लिखा, मैं उस जगह पर नहीं रहना चाहती हूं जहां बच्चे अपने माता-पिता को वृद्धाश्रम भेजते हैं।

परिवार के सदस्यों ने कहा कि उनकी बेटी की अंतिम इच्छा के रूप में वे यह सुनिश्चित करेंगे कि यह पत्र प्रधानमंत्री तक पहुंच जाए। इसे लेकर उन्होंने प्रशासन से संज्ञान लेने की अपील की है।

#uttarpradesh #corona #sambhal #death #suicide

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH