City NewsTop NewsUttar Pradesh

यूपी के भदोही में नाबालिग से हैवानियत, नदी में मिला अधजला शव, रेप की आशंका

भदोही। यूपी के भदोही में वरुणा नदी से 17 साल की एक नाबालिग लड़की की अधजली लाश बरामद की गई है। बताया जा रहा है लड़की 17 अगस्त को लड़की नदी किनारे भैंस चराते वक्त गायब हुई थी, 19 अगस्त को शव बरामद हुआ। पुलिस का कहना है कि लड़की की डूबकर मौत हुई है जबकि लड़की के परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ रेप किया गया है। इसके बाद तेजाब डालकर उसकी हत्या कर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक भदोही कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग लड़की बीते 17 अगस्त को खेत में जानवर चराने गई थी. इसी दौरान वह लापता हो गई। घरवालों ने बच्ची को काफी तलाशा, लेकिन वो नहीं मिली, इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया था और लड़की की तलाश कर रही थी।

इस बीच लड़की का शव नदीं के किनारे बरामद हुआ है। लड़की का शव अधजली अवस्था में है। लड़की के परिजनों ने आशंका जताई है कि रेप के बाद तेजाब डालकर लड़की को जलाया गया है। मृतका के परिजनों का आरोप है कि उनके गांव के पास के एक ईंट भट्टे के संचालक ने लड़की के साथ रेप किया गया और उसके बाद उसकी हत्या की गई है।

#uttarpradesh #bhadohi #rape #police

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH