EntertainmentTop News

कंगना का जया बच्चन पर पलटवार, कहा- ‘ये मेरी अपनी थाली है, आपकी नहीं’

मुंबई। हाल ही में गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने संसद में बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी के मुद्दे को उठाया था। उन्होंने कहा था कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।

वहीँ, रवि किशन के इस बयान पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने उन्हें आड़े हाथो लेते हुए कहा था कि लोग जिस थाली में कहते हैं उसी में छेद करते हैं। जया बचचन ने कहा कि कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं। मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य, जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला। जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।

वहीँ अब जया के इस बयान पर कंगना ने पलटवार किया है। कंगना ने कहा कि “कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।”

#kanganaranaut #jayabachchan #ravikishan #twitter

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH